वैक्सीनेशन के लिए इस कंपनी ने दिया करोड़ों का चेक, CM शिवराज ने कही यह बात

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना की कम होती रफ्तार में प्रबंधन को बेहतर माना जा रहा है. अब प्रदेश में वैक्सीन की रफ्तार बढ़ाने की तरफ काम किया जा रहा है. प्रदेश में वैक्सीनेशन के लिए प्रॉक्टर एंड गैम्बल होम प्रॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड ने सीएम शिवराज को पांच करोड़ रुपए का चेक दिया है. 

सीएम शिवराज ने दिया धन्यवाद 
वैक्सीनेशन के लिए प्रदेश की कंपनियां भी आगे आ रही है. सीएम शिवराज ने पांच करोड़ रुपए वैक्सीनेशन के लिए देने पर प्रॉक्टर एंड गैम्बल होम प्रॉक्टर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का धन्यवाद किया है. सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश कोरोना से जंग जीत रहा है. प्रदेश में पॉजिटिव दर लगातार कम हो रही है. मरीज भी कम होते जा रहे हैं. इसलिए अब हमें ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन पर ध्यान देना है. 

तीसरी लहर को रोकना है 
सीएम शिवराज ने कहा कि अब कोरोना महामारी की तीसरी लहर आने की बात कही जा रही है. चिंता की बात है कि इस लहर में बच्चों को सबसे ज्यादा संक्रमित होने की आशंका जताई कही जा रही है. ऐसे में यह जरूरी है कि बच्चों के माता-पिता स्वस्थ रहें. तभी बच्चें स्वस्थ रहेंगे. इसलिए प्रदेश में 12 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता को वैक्सीन जल्दी लगवाई जाएगी. क्योंकि हमें कोशिश करना है कि कोरोना की तीसरी लहर को रोका जाए. 

ज्यादा से ज्यादा हो वैक्सीनेशन 
सीएम ने कहा कि तीसरी लहर का मुकाबला करने की तैयारी प्रारंभ कर दी गई है. अगर कोरोना की तीसरी लहर को रोकना है तो ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन करना होगा. इसलिए प्रदेश में वैक्सीनेशन सेंटर भी बढ़ाए जा रहे हैं. जबकि प्रदेश में कई लोग वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए आगे आ रहे है. इसलिए मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि यह वक्त बहुत सावधानी से चलने का है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें