शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला ने खेले 2 बड़े दांव

नई दिल्ली: Rakesh Jhunjhunwala portfolio & holdings: बाजार के ‘बिग बुल’ कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने अपने पोर्टफोलियो में एक और नया स्‍टॉक शामिल किया है. झुनझुनवाला ने इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड (Indiabulls Real Estate Ltd) के स्टॉक पर भरोसा जताया है.इसके साथ ही, फेडरल बैंक (Federal Bank Ltd) में एक बार फिर भरोसा जताते हुए उसमें हिस्‍सेदारी भी बढ़ाई है.

झुनझुनवाला ने सितंबर 2021 की तिमाही में इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड में 1.1 फीसदी शेयर खरीदे हैं. वहीं, फेडरल बैंक पर भरोसा जताते हुए उसमें 0.9 फीसदी की हिस्‍सेदारी बढ़ाई है. आपको बता दें कि बीते एक साल में इन स्टॉक ने निवेशकों को 216 फीसदी तक का रिटर्न दिया है.

झुनझुनवाला ने Indiabulls Real Estate पर किया भरोसा 

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्‍ध इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट लिमिटेड के सितंबर 2021 (Q2FY22) तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी में होल्डिंग 1.1 फीसदी शेयर (5000000 शेयर) खरीदे हैं. गौरतलब है कि इंडियाबुल्‍स रीयल एस्‍टेट में सितंबर 2021 तिमाही के दौरान राकेश झुनझुनवाला ने पर्सनल कैपेसिटी में निवेश किया है. 22 अक्‍टूबर को ट्रेडिंग सेशन के दौरान निवेश की वैल्‍यू 82.6 करोड़ रुपये रही. यानी इस शेयर ने इन्वेस्टर्स को बढ़िया मुनाफा दिया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें