व्यापारियों के लिए कांग्रेसी सड़कों पर उतरे, मार्च निकाला

सच प्रतिनिधि ॥ भोपाल
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नानक चंदनानी के नेतृत्व नगर निगम के खिलाफ पैदल मार्च किया गया। चंचल रोड की दुर्दशा को लेकर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नानक चंदनानी के नेतृत्व मे नगर निगम के खिलाफ मेन रोड स्थित संत कंवरराम प्रतिमा से लेकर चंचल रोड पर स्थित बैक आफ बडौदा तक पैदल मार्च करते हुए नगर निगम एव विधायक के खिलाफ नारेबाजी की।
इस अवसर पर विषेश रुप से मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी विशेष आमंत्रित सदस्य गुरमुखदास खानचंदानी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पी सी शर्मा ग्रमीण जिला अध्यक्ष अविनाश भार्गव पूर्व नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा वरिष्ठ कांग्रेस नेता त्रिलोक दीपानी वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी पार्षद अशोक मारण वरिष्ठ वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश साहेबानी की उपस्थिति मे पैदल मार्च निकाला इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पी सी शर्मा ने कहा की जिस प्रकार नगर निगम ने अपनी तानाशाही चलाकर यहा के व्यापारियों की रोज़ी रोटी छिन कर उन्हे बेरोजगार कर दिया महापौर एव विधायक यहा के व्यापारियों को गुमराह कर रहे है कांग्रेस जिसकी घौर निंदा करती है पूर्व नगर निगम अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने कहा की नगर निगम ने जिस सम्पती को अतिक्रमण बताकर तोड़ा है वह वास्तव मे व्यापारियों की निंजी सम्पती है नगर निगम बगैर किसी व्यवस्था या प्लान के यहा के व्यापारियों की सम्पंती को नुकसान पहुंचाया है कांग्रेस पाटी हर कदम पर व्यापारियों के साथ है और हर हाल मे उनकी लङाई लड़ेगी।
जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रमीण जिला अध्यक्ष अविनाश भार्गव ने कहा की जब आदर्श मार्ग को बनाने के लिए नगर निगम के पास बजट ही नहीं था तो क्यो यहा के व्यापारियों के दुकानों को तोङकर उन्हे बेरोजगार कर दिया आज माहापोर और विधायक के नुरा कुशती के खेल मे यहा के व्यापारियों को नुकसान हो रहा है । चंदनानी ने कहा कि आज नगर निगम द्वारा चंचल रोड के दुकानों की तोडफ़ोड़ को लंबा समय हो गया है, सङक की चौड़ाई 13 मीटर होगी तो कभी 15 मीटर होगी कहा जा रहा है। विधायक और महापौर व्यापारियों को गुमराह कर रहे हैं।
हम इस पैदल मार्च के जरिए सड़क की चंङाई 13 मीटर करने, दुकानदारों को मुआवजा और पूरी तरह दुकानें टूटने से प्रभावित व्यापारयों को नई जगह देने की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहन चंदनानी डाक्टर एम जे खान राज मनवानी तुलसी जोतवानी जीतेश खानचंदानी लखन दास हेमन्त मारण गगन भार्गव सहीत बङी संखया मे कांग्रेस जन मौजूद थे।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें