कमलनाथ के प्रस्तावित ग्वालियर दौरे पर CM शिवराज का तंज, ‘’ये तो ठहरे परदेसी, वादा क्या निभाएंगे’’…

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी ताकत झोंक दी है. क्योंकि ये चुनाव शिवराज सरकार के भविष्य का फैसला करेगा. इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरा दम लगा रहे हैं. उनका फोकस ग्वालियर-चंबल संभाग पर है.क्योंकि यहां की 16 सीटें निर्णायक भूमिका निभाएंगी. यही कारण है कि वे लगातार यहां धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान वो कमलनाथ पर जमकर बरसे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम तो सरकार में भी नहीं थे तब भी जनता के दुख दर्द बांटने निकल पड़ता था.कांग्रेस के समय नेताओं ने विभाग बांट लिए थे किसी के पास रेत तो किसी के पास दारू. उन्होंने कहा कि अब विधायक को विकास कार्यो के मांग पत्र देने की जरुरत नहीं है, ये कमलनाथ की सरकार नहीं है ये मामा की सरकार है.

कमलनाथ के प्रस्तावित दौरे पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्वालियर में जनता की सेवा करने वालों का जलजला रहता है. ये जनता का अपमान करते हैं, सिधिंया का अपमान किया.सीएम शिवराज ने कहा कि ये ग्वालियर की जनता का दर्द नहीं जानते थे ये तो परदेशी है,इनका क्या?.

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से पहले कमलनाथ बीजेपी सरकार पर बरसे थे. आगर-मालवा के दौरे पर उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश मे धनतंत्र की सरकार है. भाजपा मुंह चलाने की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है. मैं सौदे की राजनीति नहीं करता, मेरे 45 साल के राजनीतिक जीवन पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें