कानपुर मुठभेड़ LIVE: विकास दुबे के करीबी साथी अमर दुबे का यूपी STF ने किया एनकाउंटर

जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीज फायर का उलंघन किया है. देर रात करीब 02:45 बजे पाकिस्तान ने पुंछ जिले के बालाकोट और मेंधर सेक्टरों में फायरिंग शुरू कर दी थी जो करीब 45 मिनट तक चली. इस दौरान भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग कर पाकिस्तानी सैनिकों को करारा जवाब दिया. हालांकि अब फायरिंग रूक गई है.

8 जुलाई 2020, 09:20 बजे

हमीरपुर SP श्लोक कुमार ने बताया कि हमें अमर दुबे के यहां छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी. इसकी सूचना अमर दुबे तक पहुंच गई और उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में SHO मौदहा और एक STF कांस्टेबल को गोली लगी है. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में अमर दुबे घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को आरोपी के पास से एक ऑटोमेटिक हथियार और एक बैग बरामद हुआ है.

8 जुलाई 2020, 08:14 बजे

जम्मू-कश्मीर के बालाकोट में देर रात पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई है जबकि दूसरा नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल नागरिक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पाकिस्तान ने एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी थी.

8 जुलाई 2020, 07:44 बजे

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कानपुर एनकाउंटर मामले के मास्टरमाइंड और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के करीबी और दाहिने हाथ कहे जाने वाले अमर दुबे को एक एनकाउंटर में मार गिराया है. ये एनकाउंटर हमीरपुर में किया गया है. बताते चलें कि कानपुर मुठभेड़ में मुख्य आरोपी विकास दुबे अभी तक फरार है. यूपी पुलिस लगातार उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 2.5 लाख का इनाम रखा है साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पोस्टर भी चस्पा कर दिए गए हैं.

8 जुलाई 2020, 06:57 बजे

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक कोरोना संक्रमित अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला है. उक्त आरोपी चोरी के केस में ग्वालियर सेंट्रल जेल भेजा गया था, जहां उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद दो पुलिसकर्मियों की निगरानी में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से वो भाग निकला. जेल अधीक्षक मनोज साहू ने बताया कि निगरानी में तैनात दोनों पुलिस गार्ड ड्यूटी पर थे, उन्हें लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें