सारा अली खान के ड्राइवर को हुआ कोरोना, परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट भी आई सामने

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर से तेजी के साथ फैल रहा है. देशभर में अब तक कुल 9 लाख ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सहित उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए. फिलहाल अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बताई जा रही है और दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, अब एक और खबर सामने आई है कि बॉलीवुड सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

सारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं आपको सूचित करना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीएमसी को इसके बारे में तुरंत सतर्क कर दिया गया और उसे एक क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया. मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं. मुझे और मेरे परिवार की मदद और गाइडलाइंस देने के लिए बीएमसी का धन्यवाद. सभी सुरक्षित रहें!’

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुली नं 1 (Cooli No 1)’ में नजर आने वाली हैं. पहले खबर आई थी कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, लेकिन बाद में खबर आई कि यह फिल्म सीधे बड़े पर्दे पर ही रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. पहले यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से उथल-पुथल हो चुकी है. जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग रुकी है वहीं कुछ फिल्में पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं. तो इस फिल्म की रिलीज भी रुक गई. अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के बाद अब वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ को भी अगले साल रिलीज करना तय किया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें