करोड़ों की इम्पोर्टेड कार के मालिक बने इमरान हाशमी, कीमत इतनी जितनी आप सोच भी ना सकें

इमरान हाशमी नए साल में नई लग्जरी कार घर लेकर आए हैं. उन्होंने गुरुवार, 11 जनवरी को एक शानदार रोल्स-रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज खरीदी. इमरान को उनकी नई कार के साथ मुंबई में पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया. इमरान हाशमी अपनी नई खरीदी गई कार में ड्राइव का मजा करते हुए नजर आए. 

इमरान हाशमी ने जो कार खरीदी है, वह एक्स-शोरूम कीमत के साथ 12.25 करोड़ रुपये की है. ऐसे में अब इमरान हाशमी भारत की सबसे महंगी कारों में से एक के मालिक बन गए हैं.

इमरान हाशमी ने नए साल में खरीदी नई कार
पिछले साल अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता से उत्साहित इमरान हाशमी ने नए साल में एक नई कार को अपने कलेक्शन में शामिल किया. अभिनेता की कार में सवारी करते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में इमरान हाशमीअपनी नई कार में बैठे हुए फोन पर बात करते हुए पैपराजी की तरफ हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इमरान हाशमी की नई कार को लेकर काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में बने थे विलेन
इमरान हाशमी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभाई थी. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ, ऋद्धि डोगरा, विशाल जेठवा और कुमुद मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी एक कैमियो भूमिका में थे.

‘डॉन 3’ नजर आ सकते हैं इमरान हाशमी
खबर है कि इमरान ‘डॉन 3’ में विलेन का किरदार निभा सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे और इसका निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया जाएगा. यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें