रक्षाबंधन के दिन बहन से नहीं मिल पाने पर भावुक हुए CM शिवराज, ट्विटर पर कही दिल की बात

भोपाल: कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन से ​मुलाकात नहीं कर पाने को लेकर भावुक हो गए. उन्होंने ​ट्वीट कर के अपने दिल की बात जाहिर की. सीएम शिवराज ने ट्वीट में लिखा, ”आज बहन शशि ने फोन पर ही राखी के पावन त्यौहार की शुभकामनाएं दी. बहन और भाई का पवित्र बंधन और स्नेह ऐसा होता है कि जब आज हम नहीं मिल सके, तो दोनों फोन पर ही भावुक हो गए. बहन शशि और प्रदेश की सभी बहनों को रक्षा बंधन की बहुत-बहुत बधाई!”

सीएम ने ट्विटर के जरिए रक्षाबंधन पर मध्य प्रदेश की बहनों के बीच ना हो पाने पर दु:ख जताया. मुख्यमंत्री ने लिखा है, ”स्नेह पर्व रक्षाबंधन की आपको आत्मीय बधाई. बहनों के मान, सम्मान, गौरव की रक्षा के अपने वचन को हर भाई पूरा करें. कोरोनाकाल में घर पर रहकर त्योहार मनाएं, ताकि हर भाई-बहन स्वस्थ और दीर्घायु रहें. आज रक्षाबंधन के पर्व पर पहली बार मैं अपनी बहनों से दूर हूं, लेकिन भावनात्मक रूप से, अपने हृदय से, अपनी बहनों के ही पास हूं. बहनों, मैं सदैव आपके कल्याण और समृद्धि के लिए कार्य करता रहूं, यही आशीर्वाद अपने भाई को दें.”

मुख्यमंत्री ने इस बार अस्पताल में ही रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना और चिरायु हॉस्पिटल की एक नर्स ने उन्हें तिलक लगाकर राखियां बांधी और श्रीफल भेंट किया. सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया, उनकी पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हैं. ये तीनों भी चिरायु हॉस्पिटल में ही भर्ती हैं. शिवराज ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”आज जिन बहनों से नहीं मिल सका, उन सब को भी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं! अगला रक्षाबंधन हम धूमधाम से मनाएंगे.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें