Soha Ali Khan ने करीना कपूर को कुछ इस अंदाज में दी दूसरी प्रेग्नेंसी की बधाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं. इस मौके पर उनकी ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने उन्हें बधाई दी. करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी बुधवार दोपहर को साझा की. सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने भाई को ‘द क्वाडफादर’ कहा, जिसका मतलब है कि चार बच्चों के पिता.

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘जल्द आ रहा है. रेसिस्ट नहीं हो सकती. करीना कपूर खान को बधाई, सुरक्षित और स्वस्थ रहो.’ इससे पहले बुधवार को करीना और उनके पति सैफ ने ऐलान किया कि वह अपने परिवार में एक अन्य सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों ने बुधवार दोपहर को जारी अपने बयान में कहा, ‘हमें यह ऐलान करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार व समर्थन के लिए उनका धन्यवाद.’

वहीं, इससे पहले करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने उनकी प्रेग्नेंसी पर कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं. एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए.’ बता दें, करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान दिसंबर में चार साल के हो जाएंगे, ऐसे में लगता है कि करीना अपने दोनों बच्चों के बीच ज्यादा गैप नहीं रखना चाहती हैं. करीना ने अपने एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर बयान दिया था कि दो साल बाद वो इसकी तैयारी करेंगी. लगता है वो दो साल पूरे हो गए हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें