PM मोदी के 70वें जन्मदिन पर CM शिवराज ने दी शुभकामनाएं, बोले-गरीबों की सेवा कर उन्हें उपहार दें

भोपाल: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन है. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पूरे देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों में बीजेपी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनके जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, ” प्रधानमंत्री ने धारा 370, तीन तलाक के अभिशाप से देश के मुक्त कर श्रीराम मंदिर के निर्माण और देश में स्वच्छता की अलख जगाने का अभूतपूर्व कार्य किया. आइए, हम सब भी स्वच्छता के प्रयास, गरीबों की सेवा, नियमों के पालन के माध्यम से उन्हें जन्मदिन का उपहार दें.”

सीएम शिवराज ने एक और ट्वीट कर कहा,”स्वयं को प्रधानसेवक मानकर राष्ट्र उत्थान के लिए दिन-रात कार्य करने वाले विनम्र प्रधानमंत्री ने देश को एक नए आत्मविश्वास, गौरव और गर्व से भर दिया है. अनके चुनौतियों का सामना करते हुए भी देश आत्मनिर्भर भारत के महान मंत्र को साधने के लिए संकल्पित है.”


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें