नसबंदी कराने आई महिला की ऑपरेशन थिएटर में मौत, परिजनों ने किया हंगामा

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड जिला अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां एक महिला की ऑपरेशन थिएटर में ही मौत हो गई. दरअसल ये महीला नसबंदी का ऑपरेशन कराने के लिए अस्पताल आई थी, लेकिन महिला ने ऑपरेशन के दौरान ही दम तोड़ दिया. महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा शांत हुआ.

बता दें कि फूप थाना इलाके के सकराया गांव की रहने वाली महिला अपने पति के साथ भिंड जिला अस्पताल में नसबंदी कराने आई थी.परिजनों का आरोप है कि ऑपरेशन से पहले महिला घर से अपने पति के साथ स्वस्थ हालत में जिला अस्पताल आई थी. ऐसे में अचानक मौत होने पर मृतक के परिजनों ने दोषी डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि महिला का ऑपरेशन डॉक्टर बीआर शाक्य द्वारा किया गया था.

वहीं भिंड जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अजीत मिश्रा ने भी ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत की बात कबूली है. साथ ही उन्होंने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. उसकी रिपोर्ट के बाद ही स्थिति पता चलेगी. उन्होंने कहा कि सीधा डॉक्टर पर आरोप लगाना उचित नहीं है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें