‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान Aamir Khan को आई चोट, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों दिल्ली में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान आमिर खान के पसलियों में चोट लग गई है. सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में चोट लग गई है. हालांकि, इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. एक्टर ने दवाइयां लीं और कुछ ही समय में फिर से शूटिंग शुरू कर दी.’

आमिर खान की कड़ी मेहनत
‘लाल सिंह चड्ढा’ टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है. अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था. आमिर खान की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है. यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म में करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म रिलीज का इंतजार
न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी. करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है. पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें