Lockdown के बाद पहली बार अमेठी पहुंचीं स्मृति ईरानी, राहुल गांधी पर लगाया ये बड़ा आरोप

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मंगलवार को अमेठी (Amethi) दौरे पर पहुंचीं. अमेठी में उन्होंने विकास कार्यों (Devlopment projects) की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार (Gandhi Family) पर जोरदार हमला बोला और कहा कि गांधी परिवार ने अमेठी के किसानों को फैक्ट्री लगाने का सपना दिखाकर उनकी जमीनें हड़प ली. ईरानी ने किसानों की जमीन उनको वापस दिए जाने की मांग की.

जनता को दिखाया फैक्ट्री का सपना
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने अमेठी की जनता को सम्राट साइकिल (Samrat Cycle) की कंपनी लगाने का सपना दिखाकर उनकी जमीनें लूट लीं. कमलनाथ (Kamalnath) की टिप्पणी के मामले में स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं का व्यवहार और संस्कार पूरे देश के सामने आ चुका है.

स्मृति ईरानी ने अमेठी में विकास कार्यों की जानकारी दी
स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज अमेठी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सलोन विधानसभा में कुल ₹16.97 करोड़ की लागत से पुलिस, कृषि, स्वास्थ्य क्षेत्र संबंधी विकास कार्यों का शिलान्यास और जच्चा-बच्चा के लिए पोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा, आदि आवश्यकताओं की पूर्ति करने हेतु निर्मित आंगनवाड़ी केंद्रों का लोकार्पण किया.’

41 जगहों पर स्वास्थ्य एवं कल्याण केंद्रों का लोकार्पण
उन्होंने आगे बताया, ‘आज अमेठी जनपद के 41 स्थानों पर स्वास्थ्य एवं कल्याण केंद्रों का लोकार्पण किया. इन केंद्रों के माध्यम से अमेठीवासी अब मुलभूत स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ स्थानीय स्तर पर प्राप्त कर सकेंगे. स्वास्थ्य सुविधाओं को और उन्नत बनाने की दिशा में सहयोग के लिए केंद्र व राज्य सरकार का धन्यवाद.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें