विमान में मास्क नहीं लगाने पर पत्नी ने पति को दी ऐसी सजा, मच गया बवाल

नई दिल्ली: मास्क (Mask) न पहनना केवल कोरोना के खतरे को ही नहीं बढ़ाता, बल्कि आपसी रिश्ते भी खराब करता है. यकीन नहीं होता तो यह खबर पूरी पढ़ लीजिये और यकीन मानिए आपको यकीन होने लगेगा. मैनचेस्टर से स्पेन के टेनेरिफ़ (Manchester to Tenerife) जा रही एक फ्लाइट में मास्क को लेकर पति-पत्नी आपस में भिड़ गए. पहले कुछ देर तक दोनों के बीच बहसबाजी होती रही और फिर अचानक हाथापाई शुरू हो गई.

दूसरे यात्रियों ने जताई थी आपत्ति
पति के व्यवहार से नाराज पत्नी ने सबके सामने पति को थप्पड़ रसीद कर डाला. पति ने भी पलटवार करने का प्रयास किया, लेकिन विमान में मौजूद यात्रियों ने उसे रोक लिया. दरअसल, ईजी जेट (EasyJet) की फ्लाइट में यात्रा करने वाले एक शख्स ने मास्क नहीं लगाया था, जिस पर दूसरे यात्रियों ने आपत्ति जताई और तुरंत मास्क लगाने को कहा. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस होने लगी.

नहीं माना अनुरोध
जब विमान लैंडिंग की तैयारी कर रहा था, तब संबंधित यात्री से पुन: मास्क लगाने का अनुरोध किया गया, मगर वह अपने रुख पर कायम रहा. उसने कहा, ‘आप सभी से झूठ बोले जा रहे हैं, जितनी देर आप मास्क पहनेंगे यह (कोरोना) उतना लंबा चलेगा’. इस पर यात्री की पत्नी ने भी उसे समझाने का प्रयास किया. लेकिन बात बनने के बजाये और बिगड़ गई. संबंधित यात्री ने अपनी पत्नी के साथ ही गालीगलौच शुरू कर दी.

…और बात बिगड़ गई
कुछ देर तक तो पत्नी संयम के साथ पति को समझाने की कोशिश करती रही, पर जब वह नहीं माना तो उसने गुस्से में एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पति ने भी पत्नी को मारने का प्रयास किया, लेकिन विमान में मौजूद अन्य यात्रियों ने उसे ऐसा नहीं करने दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो विमान के ही किसी यात्री ने चुपके से बनाया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें