भाजपा ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू की: चुग

चंडीगढ़: भाजपा महासचिव तरूण चुग (Tarun chug) ने कहा कि उनकी पार्टी ने 2022 में होने वाले पंजाब विधान सभा चुनाव में सभी 117 सीटों पर लड़ने की तैयारी युद्धस्तर पर शुरू कर दी है.

मतदान केंद्रों पर सांगठनिक ढांचा मजबूत करने की तैयारी
चुग ने कहा कि जमीनी स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट करके राज्य के 23000 मतदान केंद्रों पर सांगठनिक ढांचा मजबूत बनाया जा रहा है. उन्होंने यहां एक बयान में कहा, ‘भाजपा अध्यक्ष 19 नवंबर को पार्टी के दस जिला कार्यालयों का डिजिटल तरीके से उद्घाटन करेंगे तथा तैयारियों का जायजा लेने और पार्टी कार्यकताओं में आगामी विधान सभा चुनाव के लिए जोश भरने के वास्ते राज्य की तीन दिन की यात्रा करेंगे.’

पंजाब की सभी 117 विधान सभा सीटों पर लड़ने के लिए तैयारी युद्धस्तर पर
भाजपा महासचिव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा (Ashwini Sharma) की अगुवाई में पार्टी के नेता पंजाब में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार की 160 लोक कल्याणकारी योजनाओं को लोकप्रिय बनायेंगे और राज्य में उन पर हुए काम से लोगों को अवगत करायेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी ने पंजाब की सभी 117 विधान सभा सीटों पर लड़ने के लिए तैयारी युद्धस्तर पर शुरू हो गयी है.

करीब दो महीने पहले शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) ने केंद्र के कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) छोड़ दिया था. दोनों दलों के बीच सीटों की साझेदारी के फार्मूले के अनुसार भाजपा 13 संसदीय सीटों में से तीन पर और 117 विधानसभा क्षेत्रों में से 23 पर अपने उम्मीदवार उतारती थी. बाकी पर शिअद के उम्मीदवार होते थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें