इंदौर ड्रग्स रैकेटः गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर आरोपियों तक पहुंची पुलिस, 7 को दबोचा गया

इंदौरः बांग्लादेशी ड्रग्स रैकेट के मुख्य आरोपी सागर जैन ने एमडी ड्रग्स (Md Drugs) सप्लाई करने के मामले में बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद पुलिस ने ड्रग्स से जुड़े मामले में दो युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग बांग्लादेशी लड़कियों से देह व्यापार करवाने और ड्रग्स सप्लाई करवाने का काम करते थे.  

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर पूरे गिरोह तक पहुंची पुलिस 
इंदौर के विजय नगर थाने की सब इंस्पेक्टर प्रियंका और उनके साथ पुलिस आरक्षक भारत गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर आरोपियों तक पहुंचे. दोनों ने इनसे ड्रग्स की डिमांड की फिर अलग-अलग जाकर ड्रग्स खरीदी,  इस तरह पुलिस एक-एक आरोपी तक पहुंची. पुलिस के मुताबिक इस कार्रवाई के बाद और बड़ी कार्रवाई शहर में हो सकती है. जिससे शहर में ड्रग्स के नेटवर्क को खत्म करने में एक बड़ी सफलता हाथ लग सकती है.

40 ग्राम एमडी ड्रग्स भी बरामद 
पकड़े गए सभी लोगों का सीधा संपर्क मुख्य आरोपी सागर जैन से था. दरअसल, सागर जैन से पूछताछ के जरिए पुलिस विक्की परियानी , धीरज सोनतिया , कपिल नाम के आरोपियों तक पहुंची. जिनके पास से 40 ग्राम एमडी ड्रग्स भी बरामद हुई है. ये सभी आरोपी रेस्टोरेंट, पब और जिम में काम करते है, जो शहर में ड्रग्स सप्लाई करते थे. 

पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस बात की पूछताछ की जा रही है कि ये ड्रग्स कहां से लाते थे, पुलिस जानकारी की जांच में यह भी सामने आया कि अब तक ये लोग बड़ी संख्या में शहर के कई लड़के-लड़कियों को ड्रग्स की आदत लगा चुके हैं, पहले यह सैंपल के तौर पर एक दो बार फ्री में ड्र्ग्स देते और उसके बाद फिर मोटा मुनाफा कमाते थे, जबकि इन्ही लड़के लड़कियों से ड्रग पैडलर के तौर पर काम कराते थे. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें