Jawan Trailer Release Date: लॉक हो गई डेट, काउंटडाउन शुरू; फिल्म रिलीज से ठीक 7 दिन पहले होगा बड़ा धमाका!

Shahrukh Khan Jawan Release Date: इस घड़ी का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली रिवील हो चुका है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान का ट्रेलर (Jawan Trailer) कब रिजील होने जा रहा है. काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फिल्म रिलीज से ठीक 7 दिन पहले ये बड़ा धमाका होने जा रहा है. जवान के ट्रेलर की रिलीज डेट लॉक कर दी गई है और वो तारीख है 31 अगस्त. यानि ठीक 3 दिन बाद फिल्म का ट्रेलर आपके सामने होगा.
जवान का प्रीव्यू काफी समय पहले ही शेयर कर दिया गया था जिसमें फिल्म की छोटी मगर धमाकेदार झलक देखने को मिली थी. इस एक झलक ने ही फैंस को दीवाना कर दिया. बस तभी से ही इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और अब फाइनली ये इसी महीने रिलीज होने जा रहा है. 

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
वहीं फिल्म की बात करें तो 7 सितंबर को ये रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके प्रीव्यू से लेकर इसके गानों तक ने धमाका कर रखा है. फिल्म रिलीज से पहले ही विदेशों में डंका बजाने की तैयारी कर रही है. खबर है कि शाहरुख खान की जवान जर्मनी में मौजूद दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर भी दिखाई जाएगी और वहां रिलीज होने वाली ये पहली भारतीय फिल्म होगी.

फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल?
अब सवाल ये कि क्या फिल्म में शाहरुख खान का डबलरोल होने वाला है. जब से फिल्म का प्रीव्यू सामने आया है तब से ही इसकी कहानी को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख डबलरोल में होंगे. एक किरदार पॉजीटिव होगा तो दूसरा नेगेटिव. अब ये बात कितनी सच है ये 7 सितंबर को सामने आ ही जाएगा. फिलहाल शाहरुख सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें