Bollywood Actor: ना शाहरुख, ना सलमान, बॉलीवुड का किंग होता ये खान; पर भूल से कर बैठा 5 गलती!

Saif Ali Khan Rejected Hit Movies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिनका करियर तो 20-30 साल का हो चला है लेकिन उनका सक्सेस रेट अभी भी बहुत कम है. आज हम जिस एक्टर की बात करने जा रहे हैं उनके हाथ भी सफलता से ज्यादा असफलता लगी लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. यही वजह है कि आज वह एक्टर फिल्मी दुनिया का नवाब माना जाता है. जी हां…हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की, जिन्होंने अगर अपने करियर के शुरुआती दौर में कुछ गलतियों को ना किया होता तो वह भी आज शाहरुख-सलमान-आमिर की तरह बॉक्स ऑफिस के बादशाह होते.

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan Movies) ने अपने करियर में कई हिट तो कई फ्लॉप फिल्में भी दी हैं. लेकिन अगर सैफ अली खान ने उन 5 ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों को ठुकराया नहीं होता, तो आज सैफ भी शाहरुख जैसा स्टारडम एन्जॉय कर रहे होते. रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान को ही पहले दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था. लेकिन सैफ ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिर बाद में यह शाहरुख खान की झोली में गिरी. 

शाहरुख-सलमान जैसा मिलता स्टारडम?

एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, सैफ अली खान (Saif Ali Khan Films) को फिल्म तलाश के लिए भी ऑफर दिया गया था. लेकिन इस फिल्म को भी एक्टर ने रिजेक्ट कर दिया था. सैफ का तलाश रिजेक्ट करने के पीछे तर्क था कि वह उस समय ज्यादा बिजनेस फिल्में करना चाहते थे. बाद में इस फिल्म में आमिर खान को कास्ट किया गया था. कहा जाता है कि सैफ अली खान को तो देवदास में चुन्नीलाल के लिए भी मेकर्स ने ऑफर दिया था लेकिन एक्टर ने फिल्म ठुकरा दी. बाद में यह किरदार जैकी श्रॉफ ने निभाया. 

रेस 3 और कुछ-कुछ होता है जैसी फिल्में कीं रिजेक्ट

रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ अली खान (Saif Ali Khan New Movie) ने कुछ-कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्म को करने से भी मना कर दिया था. सैफ ने एक पुराने इंटरव्यू में भी कहा था उन्हें अगर कोई पछतावा है तो यह कि इसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. कहा तो यह भी जाता है कि रेस 3 भी पहले सैफ को मिलने वाली थी लेकिन, सैफ कुछ अन्य चीजों में फंसे होने के कारण रेस 3 मे काम नीं कर पाए थे. बाद में यह फिल्म सलमान के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर को मिली.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें