कियारा आडवाणी से शादी करना चाहते हैं MP के विजय पाल, आज KBC में बन पाएंगे करोड़पति ?

भोपाल: भोपाल: टेलीविजन रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को बहुत जल्द एक और करोड़पति मिल सकता है. सोनी टेलीविजन द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि मध्य प्रदेश के विजय पाल सिंह कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट पर बैठे हैं. प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने 14वें सवाल का सही जवाब देकर 50 लाख रुपए जीत लिए हैं. आज अमिताभ बच्चन उनके सामने एक करोड़ रुपए का 15वां सवाल रखेंगे.

कुरियर डिलिवरी का काम करने वाले विजय पाल सिंह ने हॉटसीट पर अपनी जगह बनाई है, वे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के दीवाने हैं. विजय कियारा अडवाणी से शादी करना चाहते हैं. ये बात जब उन्होंने बोली तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन चौंक गए.

कियारा आडवानी के जबरा फैन हैं विजय

इसके बाद अमिताभ नेपूछा कि क्या आप उनके फैन हैं ?’ इस सवाल पर विजय ने जवाब देते हुए कहा ‘मैं तो उनसे शादी करने वाला हूं’. विजय का मानना है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती.

कुरियर का काम करते हैं विजय

मध्यप्रदेश के धार जिले के गांव सलवा में रहने वाले विजय विजय खेती के साथ साथ कुरियर का काम करते हैं. उनका सपना पुलिस ऑफिसर बनने का है. उन्हें महीना केवल 8000 सैलरी मिलती है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वो आज 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने में कामयाब होंगे या नहीं. केबीसी के इस पूरे सफर में विजय ने कियारा की तस्वीर अपनी जेब में रखी थी. उन्हें वो अपना लकी चार्म मानते हैं.

‘लोग करते थे आलोचना, लेकिन आज यहां पहुंच गया’

विजय पाल सिंह ने बताया कि वो किसान परिवार से आता है इसलिए उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. 2010 में टीवी पर यह कार्यक्रम देख सोचा था कि मैं भी वहां जा सकता हूं. कॉलेज से बीबीए व प्रतिभागी परीक्षा की तैयारी में जनरल नॉलेज की किताबें पढ़कर शो में भाग लेने के लिए मैसेज कर प्रयासरत रहा और आखिरकार आज यहां पहुंच गया. विजय पाल सिंह ने बताया कि डिग्री पूरी करने के बाद उन्हें कहीं नौकरी नहीं मिली तो कुरियर का काम भी किया. सात साल तक लोगों की आलोचनाओं का सामना किया है. गांव के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने की बात कहकर केबीसी में पहुंचना असंभव है बताते थे, लेकिन आज ये संभव हो गया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें