Shahajpur ADM Slaps: छत्तीसगढ़ के बाद Madhya Pradesh में प्रशासनिक अधिकारी ने मारा थप्पड़, कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा का थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सरकार ने उन्हें पद से हटा दिया है. फिर सूरजपुर एसडीएम प्रकाश राजपूत पूर्व कलेक्टर के नक्शे कदम पर चलते दिखे उन्होंने भी लॉकडाउन (Lockdown) चेकिंग के दौरान एक युवक को पुलिसकर्मी से डंडा मरवाने के बाद थप्पड़ जड़ दिया. अब ठीक ऐसा मामला पड़ोसी सूबे मध्य प्रदेश के सहजपुर (Shahajpur) से सामने आया है जहां एक महिला एडीएम ने एक चप्पल विक्रेता को थप्पड़ जड़ दिया. सोशल मीडिया पर अब महिला अधिकारी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर शासन-प्रशासन और पुलिस महकमे की इस हनक के आगे आम जनता कब तक थप्पड़ खाती रहेगी.

ADM का वीडियो भी वायरल
छत्तीसगढ़ में डीएम और एसडीएम के थप्पड़कांड के बाद अब मध्य प्रदेश में सामने आए इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपडेट होने के बाद देशभर के लोगों का ध्यान महिला अधिकारी के थप्पड़ पर गया. अब उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है.

गरीब की कौन सुनेगा?

वीडियो में मैडम एडीएम का थप्पड़ खाने के बाद परेशान हुए छोटे दुकानदार ने कहा कि उसकी दुकान का शटर गिरा था. इसके बावजूद पुलिस ने शटर को ऊपर उठाया और फिर पुलिस से लाठी पड़वाने के बाद मैडम ने भी थप्पड़ मारा. उसने कहा कि वो गरीब है इसलिए उसकी सुनवाई कौन करेगा.

मंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
इस बीच मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री इंदर सिंह परमार (Inder Singh Parmar) ने कहा कि अधिकारी ने सही से व्यवहार नहीं किया. जरूरत पड़ने पर इस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें