‘Khatron Ke Khiladi 11’ पर मंडराया बड़ा खतरा, कंटेस्टेंट Anushka Sen कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली: टीवी की एक्शन एंड स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर दर्शकों में जमकर उत्साह है. शो की शूटिंग बीते महीने से ही केप टाउन (Cape Town) में चल रही है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी अपने कंटेस्टेंट के डर की परीक्षा लेने में जी जान से जुटे हैं. इसी बीच शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) पर कोरोना वायरस नाम का संकट घिर आया है. क्योंकि कंटेस्टेंट अनुष्का सेन की रिपोर्ट पॉजिटिव (Anushka Sen tests Covid 19 positive) आ चुकी है.

शो पर मंडराए खतरे के बादल
इस खबर के सामने आने के बाद से ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो में खतरे का बादल मंडरा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अनुष्का सेन में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं. लेकिन बाकी सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है.

सभी के हुए टेस्ट
खिलाड़ी के सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) का प्रोमो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इसी बीच शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन (Anushka Sen) के पॉजिटिव होने की खबर ने इस पूरे शो को लेकर ही एक अनिश्चित डर पैदा कर दिया है. SpotboyE की रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का सेन की ये रिपोर्ट सामने आने पर शो के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स और क्रू मेम्बर्स का भी टेस्ट करवा लिया गया है. बताया गया है कि कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कौन-कौन है कंटेस्टेंट
बता दें कि इस शो में हिस्सा लेने वालों में इस सीजन काफी फेमस सेलेब्रिटीज शामिल हुई हैं. इसमें दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल, महक चहल, वरुण सूद शामिल हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें