ट्विटर पर महिला ने सीएम से लगाई गुहार- मेरी बेटी को न्याय दिलवा दो

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी योजना का विस्तार किया। लाड़ली लक्ष्मी योजना-2 शुरू की लेकिन एक महिला अपनी लाड़ली के लिए न्याय मांग रही है। उसने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया है कि आपके राज्य में मुझे न्याय नहीं मिल रहा।

महिला का नाम आरती है और वह पुणे रहती है। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी एश्वर्या को ससुरालवालों ने कोरोना संक्रमित करवाकर मार डाला। महिला के अनुसार ससुराल वाले कोरोना संक्रमित व्यक्ति को घर लाए। एश्वर्या से उसकी सेवा करवाई। इससे वह भी संक्रमित हो गई। उसका ऑक्सीजन सपोर्ट हटा दिया जिस कारण मौत हो गई। 

इस मामले में पुणे पुलिस ससुरालवालों पर केस दर्ज कर चुकी है। केस डायरी इंदौर भेजी गई है लेकिन इससे महिला की मुसीबत बढ़ गई है। महिला का आरोप है कि इंदौर पुलिस नोटिस भेजकर कह रही है कि शादी में जितने रिश्तेदार शामिल हुए थे उन सबको बयान के लिए बुलवाओ। तीन साल का बैंक स्टेटमेंट मांगा जा रहा है जबकि शादी को एक साल ही हुआ था। इससे महिला परेशान हो रही है। उसने सीएसपी से मिलकर परेशानी बताई है। 

मेरी बेटी को न्याय दिलवा दो
पुलिस के असहयोगात्मक रवैये से परेशान होकर आरती ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया। इसमें लिखा कि आपके राज्य में मेरी बेटी को न्याय नहीं मिला अभी तक। उसके हत्यारों को गिरफ्तार करो। मैने आपसे बात करने के लिए कई बार फोन किया लेकिन आपकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। अगर आप सच में समाज का दृष्टिकोण बदलने का काम कर रहे हो तो मेरी बेटी को न्याय दिलवा दो। प्रधानमंत्री को भी ट्वीट किया है।

पुलिस कर रही है जांच
इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। जांच का जिम्मा सीएसपी राकेश गुप्ता के पास है। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के अनुसार मामले में ससुराल वालों पर केस दर्ज किया है। सीएसपी जांच कर रहे हैं। महिला का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो पाई। इधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले में पुलिस भी बारीकी से जांच में जुटी है क्योंकि पुलिस के पास यह बात आई है कि कोरोना संक्रमण के कारण एश्वर्या की मौत हुई है। अब मां का आरोप है कि कोरोना संक्रमित करवाकर मारा गया इस बिंदू पर जांच की जा रही है ताकि स्पष्ट हो सके कि हकीकत क्या है।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें