SRK Helps Anjali Family: अंजलि की फैमिली के लिए फरिश्ता बने Shah Rukh Khan, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

SRK Helps Anjali Singh Family: दिल्ली के कंझावला में रोंगटे खड़े कर देने वाली अंजलि के मौत की वारदात आज दिलों को झंकझोर रही है. कार की चपेट में आने के बाद अंजलि 12 किलोमीटर तक घिसटती चली गई थी. कार से घिसटने के कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी. इससे भी बुरा ये कि वह अपने परिवार में अकेली कमाने वाली थी. अंजलि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी और अपने परिवार का अकेले खर्च उठाती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने अब अंजलि सिंह के परिवार की मदद की है. एनजीओ ने परिवार को एक अज्ञात राशि दान की ताकि वे इस कठिन समय में अपने खर्चों का प्रबंधन कर सकें.

रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है. अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी. अपनी कमाई से वह मां और भाई-बहन का भी खर्च उठाती थी. मीर फाउंडेशन द्वारा सहायता का उद्देश्य परिवार की मदद करना है.

शाहरुख ने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर मीर फाउंडेशन की स्थापना की है. अतीत में, मीर फाउंडेशन ने वंचित महिलाओं और बच्चों को सहायता प्रदान करने वाले विभिन्न कारणों का समर्थन और योगदान दिया है. शाहरुख खाने के काम की बात करें तो वह पठान फिल्म में नजर आने वाले हैं.

याद दिला दें कि नए साल पर अंजलि अपनी सहेली निधि के साथ स्कूटी पर जा रही थी. नशे में धुत कार सवारों ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी. जिसके बाद अंजलि का पैर कार के अगले बाएं पहिये में फंस गया था और उसे कार खींच कर ले गई थी. हादसे के बाद उसकी दोस्त निधि मौके से भाग गई थी. अंजलि के पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. कार सवार पांचों आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या, लापरवाही से मौत और आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें