Aaj ki Taja Khabar, 5th Feb: दिल्ली में खुले 9वीं-11वीं के स्कूल, एक साल बाद भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी

5 फ़रवरी 2021, 08:47 बजे
केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से डीटीसी (DTC) बसें वापस मांगने पर दिल्ली पुलिस का रिएक्शन सामने आया है. दिल्ली पुलिस के पीआरओ चिन्मय बिस्वाल (Chinmoy Biswal) ने कहा, ‘डीटीसी (DTC) ने हमेशा दिल्ली पुलिस को बसें प्रदान की हैं’ (पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें)

5 फ़रवरी 2021, 08:43 बजे
कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ जारी किसानों के प्रदर्शन पर कई इंटरनेशनल हस्तियों ने दुष्प्रचार की कोशिश की है, जबकि अमेरिका (America) ने प्रतिक्रिया देते हुए कानूनों का समर्थन किया है. अमेरिका द्वारा किसान आंदोलन पर दिए गए बयान के बाद भारत ने जवाब दिया है.

5 फ़रवरी 2021, 08:41 बजे
भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. कोरोना महामारी के कारण भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की एक साल बाद वापसी हो रही है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में 2-1 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) उत्साहित है. वहीं इंग्लिश खिलाड़ी श्रीलंका (Sri Lanka) में धमाकेदार जीत के बाद जोश में नजर आ रहे हैं. (यहां पढ़ें- भारत vs इंग्लैंड 1st टेस्ट मैच का लाइव अपडेट)

5 फ़रवरी 2021, 08:39 बजे
कोरोना काल के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज (5 फरवरी) से 9वीं और 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खुल गए हैं. हालांकि स्कूल और बच्चों के परिजनों को कोरोना प्रोटोकाल का ध्यान रखना होगा. बता दें कि इससे पहले 18 जनवरी से 10वीं और 12वीं की कक्षाएं शुरू हुई थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें