Farmers Protest: अभिनेत्री Amanda Cerny ने Rihanna के ट्वीट को Propaganda बताने वालों को दिया जवाब

नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्वीट युद्ध शुरू हो गया है. कुछ लोग इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना (Rihanna) और स्‍वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें निशाना बनाने वालों के साथ हैं. इस बीच, अमेरिकी एक्ट्रेस और वीलॉगर अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर सवाल उठाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की आलोचना की है.

इन Stars को दिया जवाब
किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही बयानबाजी को अक्षय कुमार, अजय देवगन, क्रिकेटर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने दुष्प्रचार बताया था. उन्होंने देशवासियों से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा था कि हमें विदेशी दुष्प्रचार पर ध्यान नहीं देना चाहिए. इसी के जवाब में अब अभिनेत्री अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने ट्वीट किया है.

‘आपको किसने Hire क्या’?
अमांडा सर्नी ने लिखा, ‘इन बेवकूफों को यह प्रोपेगैंड लिखने के लिए किसने हायर किया है कि एक पूरी तरह से असंबंधित हस्तियां भारत को तोड़ने के लिए साजिश कर रही हैं और इसके लिए उन्हें पैसा भी मिला है? कुछ तो सोचो. कम से कम इसे तो कुछ रियलिस्टिक रखते’. हालांकि, अपने ट्वीट के लिए अमेरिकी अभिनेत्री को ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन वह अपने रुख पर कायम हैं.

क्या Rihanna अमीर नहीं है?
अमांडा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, ‘क्या? आपका कहना है कि रिआना अमीर नहीं हैं और उन्हें किसानों के समर्थन में लिखने के लिए पैसा दिया गया है? यदि यह सच है, तो मैं भी चाहूंगी कि किसानों के समर्थन में बोलने के लिए मुझ पर भी ऐसे आरोप लगाए जाएं’. बता दें कि इससे पहले, रिआना (Rihanna) और ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के साथ ही अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) की भांजी मीना हैरिस (Meena Harris) ने भी किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन किया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें