एक झटके में दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी थी 500 करोड़ी फिल्म, बनी ब्लॉगबस्टर; चमकी दूसरी हीरोइन की किस्मत

Deepika Padukone Rejected 500 Core Film: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड का वो नाम बन चुकी हैं जिसे किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. बेहतरीन प्रोजेक्ट्स और जबरदस्त एक्टिंग करने वाली दीपिका आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. दीपिका ने अपने करियर में कई फिल्मों से अदाकारी के झंडे गाड़े. लेकिन कई ब्लॉगबस्टर फिल्मों को रिेजेक्ट भी कर दिया. यहां तक कि दीपिका के रिजेक्ट करते ही सलमान खान की हीरोइन की किस्मत भी खुल गई और वो देखते ही देखते और ज्यादा पॉपुलर हो गई. जानिए इस फिल्म के बारे में.

धूम 3 
साल 2013 में एक फिल्म थियेटर में ऐसी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में थीं. ये फिल्म पहले दीपिका पादुकोण को ऑफर हुई थी.लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद कैटरीना कैफ के हाथ ये फिल्म लगी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 

इस वजह से किया था रिजेक्ट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने पहले दीपिका को अप्रोच किया था. लेकिन उस वक्त एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की शूटिंग में काफी बिजी थी. इसी वजह से दीपिका ने उस वक्त इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. ‘धूम 3’ फिल्म का निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने किया था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘धूम 3’ ने वर्ल्डवाइड 556.74 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि बजट करीबन 175 करोड़ था. आपको बता दें, ‘धूम 3’ में आमिर खान, कैटरीना कैफ, उदय चोपड़ा के अलावा अभिषेक बच्चन भी नजर आए थे. ‘धूम’ फिल्म के इससे पहले दो पार्ट रिलीज हुए थे और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें