दिलों पर बिजलियां गिराने आ रहा Samsung का Smartphone, देखकर कहेंगे- मैंने प्यार तुम्हीं से किया है…

Samsung फरवरी में धमाल मचाने वाला है. कंपनी ने खुलासा किया है कि वो 2023 का पहला ‘अनपैक्ड’ इवेंट 1 फरवरी को आयोजित करेगा. कंपनी ने घोषणा नहीं की है इस ईवेंट में किन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन सभी जाने हैं यह ईवेंट Galaxy S23 series के लिए ही है. इसके बाद सैमसंग बहुत जल्द A Series के दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा, जिसका नाम Galaxy A54 और Galaxy A34 होगा. ये फोन अब आधिकारिक रेंडर में लीक हो गए हैं.

काफी समय से हम Galaxy A54 और Galaxy A34 के बारे में सुन रहे हैं. फोन को लेकर कई दिलचस्प बातें सामने आ चुकी हैं. इसके अलावा यूनिक डिजाइन के बारे में भी बताया गया है. जैसे-जैसे लॉन्चिंग डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे लीक्स भी सामने आने लगे हैं. पॉपुलर लीकर Evan Blass ने दोनों फोन के रेंडर्स को लीक किया है. साथ ही तस्वीरें भी दिखाई हैं.

डिजाइन आया सामने

तस्वीरों से पता चलता है कि Galaxy A54 में सेंटर्ड पंच होल होगा, वहीं Galaxy A34 में एक वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. यह फोन थोड़े महंगे हो सकते हैं और फोन में मोटे बेजल्स भी देखने को मिल सकते हैं. फोन लाइम कलर में आ सकता है. इसके अलावा ब्लैक, व्हाइट और पर्पल रंग में भी फोन आ सकता है.

क्या मिल सकते हैं फीचर्स

इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और हो सकता है कि फोन में डेप्थ सेंसर न मिले. फोन का डिजाइन समान होगा, लेकिन फीचर्स अलग देखने को मिलेंगे. उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी A34 मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट द्वारा संचालित होता तो वहीं गैलेक्सी A54 Exynos 1380 SoC द्वारा संचालित हो सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें