Flipkart पर शुरू हुई दशहरा की सबसे बड़ी सेल, आधी कीमत पर मिल रहे TV, फ्रिज और गीजर जैसे अप्लायंस

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे बड़ी सेल यानी बिग दशहरा सेल 22 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जो 29 अक्टूबर तक चलने वाली है. इस सेल में होम अप्लायंसेज से लेकर तमाम इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट मिलने वाला है और कई आइटम्स तो ऐसे हैं जिन पर 50 परसेंट तक का भी डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के अप्लायंसेज को इस दिवाली से पहले अपडेट करना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकती है. इस सेल का मजा लेने के लिए आपको बस फ्लिपकार्ट पर जाना है और अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को चुनना है. अगर आप भी इस सेल में कुछ दमदार प्रॉडक्ट खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको प्रोडक्ट्स पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

बिग दशहरा सेल में इस 8.5 क क्षमता वाली वॉशिंग मशीन पर पूरे 50 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 18990 रुपये नहीं बल्कि 9490 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. इस वॉशिंग मशीन के फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड वाला हिसाब किताब मिलता है. इस वाशिंग मशीन में ईजी ड्राई और हार्ड वॉटर वॉश जैसी खासियत भी देखने को मिल जाती है जो इस किफायती मशीन को एक पैसा वसूल मशीन बना देती है.

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV 2023 Edition  

इस स्मार्ट एलइडी टीवी पर फ्लिपकार्ट पूरे 46 परसेंट का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद ग्राहकों को से खरीदने के लिए₹52900 नहीं बल्कि सिर्फ 28490 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. इस एलइडी टीवी में ग्राहकों को क्रिस्टल प्रोसेसर 4K के साथ वीडियो कॉलिंग, motion acceleration, थ्री साइड बेसल लेस डिजाइन और 20 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें