Breaking News: आज होगा तीन राज्यों के चुनावों का ऐलान! दोपहर 2.30 बजे चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

09:32 AM
तीन राज्यों के चुनावों का आज हो सकता है ऐलान

चुनाव आयोग आज दोपहर 2.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहा है. आयोग आज 3 राज्यों के चुनाव का ऐलान कर सकता है. इसमें नागालैंड, मेघालय और त्रिपुरा राज्य का नाम शामिल है.

09:22 AM
हिमाचल में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शुरू

हिमाचल प्रदेश में घटोटा से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो गई है. धुंध के बीच समर्थकों का हुजूम उनके साथ नजर आ रहा है.

07:51 AM
दिल्ली में बंद रहेंगे कई रूट

गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल की वजह से लोगों को दिक्कत का सामना न करना पड़े, इसके लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है और डायवर्ट किए गए मार्गों के बारे में बताया है. रिहर्सल के दौरान सभी मार्चिंग दस्ते विजय चौक से इंडिया गेट तक मार्च करेंगे. बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को सुबह सवा 10 बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक फुल ड्रेस रिहर्सल की जाएगी. इसकी वजह से इंडिया गेट, विजय चौक, कर्तव्य पथ और उसके पास के रास्तों पर आने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा.

06:37 AM
दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड

दिल्‍ली-NCR में आज भी शीतलहर का प्रकोप रहेगा. सुबह और शाम के समय ठंड से काफी परेशानी हो रही है. न्‍यूनतम तापमान 2 से 3 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहने के आसार है.

06:37 AM
लंदन पुलिस का बड़ा अफसर बर्खास्त

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस सर्विस ने 49 यौन अपराधों को स्वीकार करने वाले अपने अधिकारी को पुलिस की नौकरी से बर्खास्त कर दिया है.

06:28 AM
दिल्ली में रची जा रही थी बड़ी साजिश

जहांगीरपुरी इलाके के जिस मकान से दोनों दहशतगर्दों ने जिस तरह एक युवक की हत्या करने के बाद वीडियो बनाकर अपने विदेशी आकाओं को भेजा उससे जुड़े पूरे मामले की तफ्तीश जारी है. इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच में ये खुलासा हुआ है कि इन दोनों दहशतगर्दों के तार कम से कम 4 आतंकियों से जुड़े हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें