Honey Singh के बुरे वक्त में इस टॉप एक्ट्रेस ने दिया सहारा! बॉलीवुड के ये 2 दिग्गज भी अक्सर करते थे कॉल

Bollywood Help Honey Singh: पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गानों में आज-कल लंबा गैप देखने को मिलता है. जल्द ही वो नए म्यूजिक एल्बम ‘Honey 3.0’ से धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. हालांकि, इससे पहले हनी सिंह अपनी हैल्थ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar Disorder) नाम की बीमारी से जूझ रहे थे. यही कारण है जिसकी वजह से सिंगर ने लोगों से मिलना-जुलना बंद कर दिया था. वहीं, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि मुश्किल के वक्त कई बड़े सेलेब्रिटीज ने उनका साथ दिया.

बॉलीवुड ने दिया हनी सिंह का साथ

हनी सिंह ने बताया कि उन्हें ठीक होने में करीब 5 साल लग गए थे. लेकिन अब वो नार्मल लाइफ जी रहे हैं. वहीं, इंटरव्यू में हनी सिंह (Honey Singh) ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनके लिए डॉक्टर सुझाया. हनी सिंह ने कहा- ‘मुझे बॉलीवुड से सबका सपोर्ट मिला. जब मेरी बीमारी बहुत क्रिटिकल हो गई तब मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं किस डॉक्टर के पास जाऊं. तब दीपिका ने मदद की क्योंकि उन्हें भी मेर जैसी ही प्रॉब्लम हुई थी. हां लेकिन मेरा केस दीपिका से थोड़ा सीरियस था’.

शाहरुख सलमान ने भी किया सपोर्ट

इंटरव्यू में हनी सिंह ने बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी उन्हें बहुत सपोर्ट मिला. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अक्सर तबियत जानने के लिए कॉल आते थे. मगर हनी सिंह फोन पर भी बात नहीं करते थे. सिंगर औ रैपर ने बताया कि उन्होंने करीब 5 साल तक फोन पर बात नहीं की और न ही 3 साल तक टीवी नहीं देखा. इतना ही हीं अक्षय कुमार और सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री में उनकी वापस आने में मदद कर रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें