Mouni Roy Look: ग्रे कलर की ब्रा पहनकर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, अदाएं और किलर पोज देख फैंस हुए बेकाबू!

Mouni Roy Bold: टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के लुक के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बिकिनी पहनकर ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौनी लेटेस्ट तस्वीरों में ग्रे और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनी हुई हैं. इस बिकिनी को पहनकर मौनी कैमरे के सामने इतने ज्यादा कातिलाना पोज दे रही हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. खास बात है कि तस्वीरों में मौनी की अदाओं से लेकर उनकी हर लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

1/5

फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

इस फोटो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ग्रे कलर की ब्रा पहने नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ गले में हैवी सिल्वर ज्वैलरी भी पहनी.

चलाया अदाओं का जादू

2/5

चलाया अदाओं का जादू

इस किलर लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए मौनी कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए हैं कि तस्वीरें तहलका मचा रही हैं.

ऐसे पूरा किया लुक

3/5

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में भी सिल्वर बैगिंल पहने हुए हैं.

दिखाईं दिलकश अदाएं

4/5

दिखाईं दिलकश अदाएं

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं. इसके साथ ही ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी क्लिक करवाईं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. 

आग लगा रही तस्वीरें

5/5

आग लगा रही तस्वीरें

इन तस्वीरों को मौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरें जैसे ही मौनी ने शेयर कीं तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों पर मौनी के फैंस फायर वाला आइकन लगातार शेयर कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी मौनी इस तरह की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें, हाल ही में मौनी की शादी को एक साल हुआ है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें