मेरे ऊपर भी जिम्मेदारियां थीं, मेरा भाई बड़ा स्टार था…कहते हुए Arbaaz Khan ने बताई पहली ही फिल्म में विलेन बनने की वजह!

Arbaaz Khan Latest Interview: अरबाज खान भले ही सलमान खान जितना सक्सेस नहीं हो पाए लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने काम कम नहीं किया है. 90 के दशक में ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ले ली थी और तब से अब तक वो लगातार काम करते जा रहे हैं. उनके टॉक शो को भी काफी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अरबाज खान ने अपना डेब्यू एक हीरो के तौर पर नहीं बल्कि नेगेटिव किरदार से किया था वो भी काफी ग्रे शेड रोल से. उनकी पहली फिल्म थी दरार और वो डेब्यू फिल्म में ही नेगेटिव क्यों दिखना चाहते थे ये खुलासा अब उन्होंने खुद ही सालों बाद कर दिया है. 

बताया पहली ही फिल्म में क्यों बने विलेन
अरबाज खान ने एक अनफिल्टर्ड इंटरव्यू में ये साफ-साफ बता दिया कि आखिर पहली ही फिल्म में वो क्यों विलेन बन गए थे. दरअसल, ये सवाल उनसे इसलिए पूछा गया था क्योंकि उनके भाई तब तक एक स्टार बन चुके थे तो सलीम खान का भी इंडस्ट्री में खास ओहदा था. फिर भी उन्हें हीरो की बजाय विलेन क्यों बनना पड़ा. इस पर अरबाज ने बताया कि उस वक्त उनके सामने ज्यादा ऑफर नहीं थे. ऐसे में जब दरार ऑफर हुई तो उन्होंने कैरेक्टर की अहमियत देखी ना कि उसका नेगेटिव या पॉजीटिव होना. 

मैं बस शुरुआत करना चाहता था- अरबाज
इतना ही नहीं अरबाज ने आगे अपनी बात को जारी रखा और बताया कि उस वक्त वो भी काम की शुरुआत करना चाहते थे. क्योंकि उनके ऊपर भी उस वक्त कुछ जिम्मेदारियां थीं. सलीम खान से काम का अनुभव लिया और सलमान खान स्टार बन ही चुके थे बस तब उन्होंने भी ठान ली थी कि वो इस अनुभव का फायदा जरूर उठाएंगे. अरबाज ने आगे कहा- ‘21-22 की उम्र के बाद काम करने और पैसा कमाने का दवाब बढ़ जाता है. और जब दरार की स्क्रिप्ट सुनी तो अच्छी लगी किरदार का नेगेटिव होना मेरे लिए मायने नहीं रखता.’

वैसे आपको बता दें कि पहली ही फिल्म के लिए अरबाज खान को अवॉर्ड भी मिला था. नेगेटिव रोल में वो खूब जचे थे और उन्हें देख जूही चावला ही नहीं दर्शक भी खूब डरे. दरार में लीड रोल में ऋषि कपूर और फीमेल लीड में जूही चावला थीं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें