Umesh Pal Murder Case: मौत से पहले 49 दिन तक कहां-कहां छिपा था असद? अबू सलेम कनेक्शन पर हुआ बड़ा खुलासा

Atique Ahmed Latest News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) 24 फरवरी, 2023 को हुआ था और उसके बाद से माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का बेटा असद (Asad) और शूटर गुलाम (Ghulam) कहां छिपे रहे, किसने उन दोनों की मदद की, इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या के बाद सारे शूटर तकरीबन 36 घंटे तक शहर में ही अलग-अलग जगहों पर छिपे रहे थे. अतीक अमहद का बेटा असद और शूटर गुलाम बाइक से और गुड्डू मुस्लिम बस से 26 फरवरी को कानपुर पहुंचा. फिर वहां से वे बस पकड़कर दिल्ली पहुंच गए. इसके बाद गुड्डू मुस्लिम मेरठ चला गया. असद और गुलाम 49 दिन के दौरान साथ में ही रहे. मुंबई, पश्चिम बंगाल और बिहार होते हुए जब वे राजस्थान के अजमेर पहुंचे तो एसटीएफ की नजर में आ गए. इस दौरान कई बार पुलिस और एसटीएफ टीम असद के बेहद नजदीक पहुंच गई थी, लेकिन हर बार वे कुछ ही मिनटों के अंतर से बच निकलते थे.

गुर्गे असद को कहते थे ‘छोटा सासंद’

Bhopal में बिना बिकी नई कारों की कीमतें आपको बहुत हैरान कर सकती हैं
बिना बिकी कारें | विज्ञापन खोजो

बता दें कि बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद रात भर सदमे में बैठा रहा. पांच-पांच लाख के इनामी असद और गुलाम का गुरुवार को झांसी के पारिछा में एनकाउंटर हो चुका है. असद, अतीक अहमद का तीसरा बेटा है. असद ही अतीक का साम्राज्य चला रहा था. अतीक के बेटे असद को गुर्गे छोटे सांसद कहकर बुलाते थे.

अबू सलेम कनेक्शन का पर्दाफाश

इस बीच, माफिया अतीक अहमद का अबू सलेम कनेक्शन भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि असद और गुलाम को छिपाने में अबू सलेम ने मदद की. कई मददगारों के नाम भी मिले हैं. असद और गुलाम दिल्ली व महाराष्ट्र भी गए थे.

आज सरेंडर कर सकती है अतीक की पत्नी

जान लें कि झांसी में असद और गुलाम का पोस्टमॉर्टम बीती रात हो चुका है. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई. हालांकि, परिवार का कोई शख्स अभी तक झांसी नहीं पहुंचा. बताया जा रहा है कि असद के नाना झांसी पहुंचेंगे. असद का शव आज शाम तक प्रयागराज पहुंचेगा, जिसके बाद उसे दफन किया जाएगा. इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी अतीक की पत्नी आज सरेंडर कर सकती है. वह बेटे के जनाजे में शामिल हो सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें