भास्कर अपडेट्स:नेपाल के राष्ट्रपति रामचंद्र पौडेल की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स रेफर

नेपाल के राष्ट्रपति रामचंद्र पौडेल की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली एम्स रेफर किया गया है। मंगलवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। इसके बाद 78 साल के राष्ट्रपति पौडेल को काठमांडू के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज उन्हें दिल्ली एम्स लाया जा रहा है। ये एक महीने में दूसरी बार है जब उनकी तबीयत बिगड़ी है।

आज की अन्य प्रमुख खबरें…

दिल्ली के वजीराबाद में बायोडायवर्सिटी पार्क में आग लगी, दमकल की 8 गाड़ियां बुझाने में लगीं

दिल्ली के वजीराबाद में बायोडायवर्सिटी पार्क में आग लगी है। मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं।

आशा भोंसले को दिया जाएगा लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

दिग्गज गायिका आशा भोंसले को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा जाएगा। इसकी घोषणा मंगलवार को मंगेशकर परिवार ने की। 6 फरवरी 2022 को लता मंगेशकर के निधन के बाद उनके परिवार ने इस अवॉर्ड की स्थापना की थी। आशा भोंसले को यह अवॉर्ड उनके पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा। इस अवॉर्ड के पहले प्राप्तकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

अमेरिका के कैलिफॉर्निया में गुरुद्वारे में शूटिंग के ममाले में 20 जगह छापे, 17 गिरफ्तार

अमेरिका में कैलिफोर्निया की पुलिस ने स्टॉकटन और सैक्रेमेंटो स्थित गुरुद्वारों तथा अन्य स्थानों पर गोलीबारी की घटनाओं के सिलसिले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों के पास से एके-47 राइफल, पिस्तौल और मशीनगन जब्त की गई हैं। इन्हें दबोचने के लिए 20 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की गई। गिरफ्तार लोगों में से दो माफिया से जुड़े हैं, जो भारत में हत्या मामले में वांटेड हैं। स्टॉकटन में 27 अगस्त 2022 को और सैक्रेमेंटों में 23 मार्च 2023 को फायरिंग की गई थी।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें