गर्मी में भी लगना है स्टाइलिश, तो इन 5 तरीकों से पहनें स्कार्फ

नई दिल्लीः गर्मियों के आते ही वार्डरोब में बदलाव आना आम सी बात है. जैसे ही गर्मियों का मौसम आता है अपने साथ कई परेशानियां भी ले आता है, और गर्मियों की कई परेशानियों में से एक है तेज धूप.  छहां छतरी का इस्तेमाल करते हैं तो कई स्कार्फ पहन कर अपनी त्वचा का धूप से बचाव करते हैं. स्कार्फ ये स्कार्फ जहां एक ओर  है तो वहीं कई बार आपके स्टाइल स्टेटमेंट में भी चार चांद लगा देता है. एक स्कार्फ आपके कपड़े के पूरे लुक को बदल कर रख देता है. लेकिन इसके लिए जरूरी है कि स्कार्फ को सही तरीके से कैरी किया जाए. इसलिए स्कार्फ पहनने से पहले इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आप इसे सही ड्रेस और सही लुक के साथ टीम-अप करें. स्कार्फ जहां तो वहीं आपके फैशन में भी चार चांद लगा देता है. आप चाहें तो स्कार्फ को अलग-अलग जगह पर अलग-अलग तरीकों से कैरी कर आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं स्कार्फ लेने के कुछ आसान टिप्स जिन्हें आजमा कर आप बिलकुल अलग नजर आएंगी.

 

बो-टाई
इसके लिए सबसे पहले अपने स्कार्फ को अपनी गर्दन के चारों ओर लपेटें. इसके बाद इसे अपनी शूज की लेस की तरह सामने की ओर बांध लें. ये न सिर्फ आपको डिफरेंट लुक देगा बल्कि आपको काफी स्टाइलिश बनाएगा.
बेल्ट की तरह
आप अपने स्कार्फ को अगर आउट ऑफ द बॉक्स जाकर पहनना चाहती हैं तो आप इसे बेल्ट की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके लिए आप एक मोनोक्रोमेटिक ड्रेस पहनें और फिर इस पर एक प्रिंटेड स्कार्फ को पीछे की ओर से सामने लाएं और अपनी कमर को शेप देते हुए बेल्ट की तरह बांध लें. इसके लिए आपको एक रेक्टेंग्यूलर स्कार्फ की जरूरत होगी. ध्यान रखें की इसकी लंबाई ज्यादा न हो.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें