Gadar 2 OMG 2 BOC Day 6: बुलेट की रफ्तार से सनी देओल की ‘गदर 2’ ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा, देखती रह गई ‘ओएमजी 2’

Gadar 2 OMG 2 Box Office Collection Day 6: सनी देओल की ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने देशभर में तहलका मचाकर रखा हुआ है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और बीते 6 दिनों से कई सिनेमाघरों में ये फिल्म हाउसफुल जा रही है. 15 अगस्त के बाद इस फिल्म ने बुधवार को भी बेहतरीन कलेक्शन किया और ढाई सौ करोड़ के क्लब में शामिल होकर नया रिकॉर्ड बनाया है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ के छठे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई है. जानिए इन दोनों फिल्मों का छठे दिन का कलेक्शन कितना हुआ.

‘गदर 2’ छठे दिन का कलेक्शन

स्वतंत्रता दिवस के बाद वीक डेज में इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर हुई है लेकिन फिल्म फिर भी बेहतरीन आंकड़ा हासिल करने में कामयाब हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने छठे दिन करीबन 35.5 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से ये फिल्म महज 6 दिन में ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल कलेक्शन 261.5 करोड़ हो चुका है.

ये रहा बीते 5 दिनों का कलेक्शन
इस फिल्म ने ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा काफी तेजी से पार किया है. बाकी दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े जबरदस्त है. पहले दिन 40.10 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन, तीसरे दिन 51.70 और चौथे दिन 38.70 और पांचवें दिन 55.40 करोड़ का कलेक्शन किया. 

‘ओएमजी 2’ का छठे दिन का कलेक्शन
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘ओएमजी 2’ फिल्म ने छठे दिन करीबन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से 6 दिन में ये फिल्म कुल 79.27 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वैसे तो इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट है लेकिन धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन ये फिल्म भी 100 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ कदम ही दूर है. बाकी दिनों कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.30 ,तीसरे दिन 17.55, चौथे दिन 12.06  करोड़ और पांचवें दिन का कलेक्शन 17.10 करोड़ रहा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें