Milind Soman Birthday: कई से इश्क, 26 साल छोटी लड़की से शादी, सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज…कुछ ऐसी है 58 साल के एक्टर की लाइफ

Happy Birthday Milind Soman: फिटनेस और बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन मिलिंद की एक्टिंग और फिटनेस से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ लाइमलाइट बटोरती है. जी हां…मिलिंद का नाम कई एक्ट्रेसों और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है. फिर एक्टर ने 25 साल की लड़की से शादी करके सभी को चौंकाया है. 

मिस यूनिवर्स कंटेस्टेंट संग जुड़ा नाम!

रिपोर्ट्स की मानें तो मिलिंद सोमन का नाम सबसे पहले मिस यूनिवर्स 1992 की सेकेंड रनरअप रह चुकीं मधु सप्रे के साथ जुड़ा था. दोनों ने अपने लव और लिव-इन रिलेशनशिप का खुलासा किया था. फिर साल 1995 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. 

पहली शादी

मिलिंद सोमन की फिर मुलाकात वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट पर माइलिन जैम्पानोई से हुई.  जिसके बाद दोनों एक्टर लव रिलेशनशिप में आए और कुछ समय बाद साल 2006 में शादी कर ली. फिर दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया. 

26 साल की लड़की से शादी

मिलिंद सोमन का नाम कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन सबसे ज्यादा एक्टर की पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट तब मिली जब मिलिंद ने खुद से करीब 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से 2018 में शादी की थी. 

सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज

मिलिंद सोमन के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नजर डालें तो एक्टर जमकर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करते हैं. जिसको लेकर वह अक्सर ट्रोल भी होते रहते हैं. हालांकि मिलिंद सोमन ट्रोलिंग पर फोकस ना करके अपनी फिटनेस और कमाल के लुक्स वाली तस्वीरें लगातार ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं.

मिलिंद सोमन फिल्में और शोज 

मिलिंद सोमन फॉर मोर शॉट्स, वन फ्राइडे नाइट, लकड़बग्घा, जुर्म, 16 दिसंबर, पाइया, बाजीराव मस्तानी, वैली ऑफ फ्लावर्स, भेजा फ्राइ, फ से फैंटेसी जैसी अनेकों फिल्मों और शोज में काम कर चुके हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें