‘भाई ऐसे नाच रहे…’, टाइगर 3 के इवेंट में सलमान-कैटरीना ने हिलाई कमर, डांस मूव्स देख यूजर्स कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. टाइगर 3 (Tiger 3) को ऑडियंस से तगड़ा रिस्पांस मिला है और रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अबतक 188. 25 करोड़ रुपए की घरेलू बॉक्स आफिस पर कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है. इसी कड़ी में टाइगर 3 का बीती शाम एक इवेंट रखा गया था, जहां सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ ने जमकर अपनी कमर हिलाई है. 

कैटरीना-सलमान के डांस मूव्स ने मचाया तहलका

टाइगर 3 के इवेंट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान ने लेके प्रभु का नाम सॉन्ग पर जमकर हिलाई है. कैटरीना और सलमान खान के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) येलो कलर की प्रिंटेड मिनी ड्रेस पहने स्टेज पर दिख रही हैं. तो वहीं सलमान खान ने डेनिम्स के साथ ब्लू कलर की टी-शर्ट कैरी करके अपना स्वैग दिखाया है. 

यूजर्स के रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan Tiger 3) और कैटरीना कैफ के लेके प्रभु का नाम सॉन्ग पर डांस मूव्स देखकर फैंस का दिल भी हिचकोले खाने लगा है. सलमान-कैटरीना के डांस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई ऐसे नाच रहे हैं जैसे अहसान कर रहे हैं. तो दूसरे ने लिखा- उससे तो अच्छा तो भाई खड़े ही रहते. तो एक अन्य ने कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा, ये करीब 40 की हैं लेकिन लगतीं 30 की है. बता दें, YRF की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. वहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का फिल्म में कैमियो रोल है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें