क्या Ranbir Kapoor की Animal तोड़ पाएगी ‘पठान-जवान’ का रिकॉर्ड? एडवांस बुकिंग में मिल रहा तगड़ा रिस्पांस

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. एनिमल (Animal Movie) को बज का खूब फायदा भी मिल रहा है, फिल्म ने रिलीज से पहले ही धुंआधार कमाई करनी शुरू कर दी है. संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) डायरेक्टेड एनिमल एडवांस बुकिंग में नए रिकॉर्ड सेट करने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें तो 29 नवंबर 2023 की देर रात तक एनिमल की टॉप नेशनल चेन्स में लगभग 2.5 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. 

तगड़ी ओपनिंग करने के लिए तैयार है एनिमल 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभिनीत एनिमल 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. 3 घंटे 22 मिनट लंबी एनिमल को लेकर बॉक्स ऑफिस पर अभी तक पॉजिटिव रिस्पांस ही देखने को मिल रहा है. टॉप नेशनल चेन्स (PVR, INOX और Cinepolis) में एनिमल की लगभग ढाई लाख टिकटें बिकने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. और अभी तो फिल्म की रिलीज में एक दिन बचा है. ऐसे में यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. 

क्या दे पाएगी पठान-जवान को टक्कर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Animal Movie) की एनिमल को शाहरुख खान की पठान-जवान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए डबल का आंकड़ा पूरा करना है. जी हां…एनिमल अभी एडवांस बुकिंग में 2.5 लाख ही टिकट बेच पाई है. वहीं रिपोर्ट की मानें तो जवान ने एडवांस बुकिंग में करीब साढ़े पांच लाख टिकटें बेची थीं. बता दें, संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर 2023 को चार भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें