रजनीकांत की नई फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज, Vettaiyan में 33 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ आएंगे नजर

जनीकांत की अगली फिल्म ‘थलाइवर 170’ को आखिरकार एक टाइटल मिल गया है. टीजे ग्नानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का नाम ‘वेट्टैयन’ रखा गया है. प्रोडक्शन बैनर लाइका प्रोडक्शंस ने टाइटल टीजर वीडियो में फिल्म के नाम का खुलासा किया, जिसे उन्होंने रजनीकांत के 73वें जन्मदिन के अवसर पर

फिल्म के टाइटल टीजर क्लिप में तमिल सुपरस्टार स्टाइलिश रूप से काले धूप के चश्मे लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं, “जब शिकार जारी है, तो शिकार को गिरना ही चाहिए.” इसके बाद शुबा द्वारा लिखित और गाया गया एक छोटा रैप है, जिसे अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है. तमिल शब्द ‘वेट्टैयन’ का मतलब अंग्रेजी में हंटर होता है और टीजर वीडियो से संकेत मिलता है कि फिल्म शानदार एक्शन से भरपूर होगी.

30 से अधिक वर्षों के बाद रजनीकांत-अमिताभ आएंगे साथ नजर
‘थलाइवर 170’ में रजनीकांत 30 से अधिक वर्षों के बाद अमिताभ बच्चन के साथ फिर से नजर आएंगे. दोनों सुपरस्टार्स को आखिरी बार 1991 की एक्शन ड्रामा ‘हम’ में एक साथ देखा गया था, जिसमें रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के छोटे भाई की भूमिका निभाई थी. इससे पहले रजनीकांत और अमिताभ1983 और 1985 में रिलीज हुई एक्शन फिल्मों अंधा कानून और गिरफ्तार में भी स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं.

फिल्म में कई बड़े नाम शामिल
अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के अलावा टीजे ग्नानवेल निर्देशित इस फिल्म में कई और बड़े कलाकार भी शामिल हैं. मलयालम सुपरस्टार फहाद फासिल और टॉलीवुड सुपरस्टार राणा दग्गुबाती भी फिल्म का हिस्सा हैं. मंजू वारियर, किशोर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन, जीएम सुंदर, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक और रक्षण भी फिल्म में शामिल हैं.

‘जेलर’ के बाद ‘वेट्टैयन’ रजनीकांत की अगली रिलीज 
ब्लॉकबस्टर ‘जेलर’ के बाद ‘वेट्टैयन’ रजनीकांत की अगली रिलीज होगी, जिसने इस साल की शुरुआत में दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. नेल्सन की एक्शन-कॉमेडी में जैकी श्रॉफ, मोहनलाल और शिवा राजकुमार सहित अखिल भारतीय सितारों की अतिथि भूमिका थी. विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि, तमन्ना भाटिया, सुनील, मिरना मेनन और योगी बाबू ने सहायक भूमिकाएं निभाईं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें