कोरोना मरीज को एंबुलेंस में छोड़ खरीदी थी शराब, अब लाइसेंस निरस्त, जुर्माना भी लगा

सतना: सतना जिले के उचेहरा में कोरोना संक्रमित मरीज को एंबुलेंस में छोड़कर शराब खरीदने वाले वाहन चालक और स्टाफ पर बड़ी कार्रवाई की गई है. इस मामले में परिवहन विभाग ने जहां चालक का लाइसेंस निलंबित कर दिया है. वहीं, एंबुलेंस वाहन का फिटनेश भी निरस्त कर दिया है. साथ ही वाहन मालिक पर 5 हजार रुपए का जुर्मान भी लगाया गया है. मामले में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जांच अभी भी जारी है.

दरअसल बुधवार को सतना जिला अस्पताल से एक करोना पॉजिटिव मरीज को लेकर एमपी 19 जीए 4238 नंबर की एंबुलेंस जबलपुर रवाना हुई थी. इस दौरान एंबुलेंस चालक और स्टाफ पीपीई किट में उतरकर उचेहरा में शराब खरीदने लगे थे. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. मामला संज्ञान में आने पर जिला प्रशासन शुरू में प्राइवेट अस्पताल का बताकर पल्ला झाड़ता आ रहा था. लेकिन बाद में सतना एसडीएम ने मामले में जांच का आदेश दिया था.

संजय श्रीवास्तव परिवहन ने बताया कि जांच में पाया गया है कि सतना जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज भर्ती था. जिसे निजी एंबुलेंस से उपचार के लिए जबलपुर लाया जा रहा था. इस दौरान वाहन चालक दिवाकर सिंह और स्टाफ गाड़ी रोककर शराब खरीदने लगे थे. इसलिए उनपर यह कार्रवाई की गई है. वहीं, इस मामले में अभी अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ भी जांच की जा रही है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें