MP चुनाव में राष्ट्रवाद की एंट्री, साध्वी प्रज्ञा बोलीं- देश में रहना है, तो वंदेमातरम कहना होगा

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पारा अपने चरम पर पहुंच चुका है. इस चुनाव में कई मुद्दों की गूंज सुनाई दे रही है. लेकिन अब राष्ट्रवाद और धर्म की भी एंट्री हो गई है. भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने चुनावी सरगर्मियों के बीच बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केवल धर्म चलाने वाला व्यक्ति ही यहां राज कर सकता है.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भोपाल की जनता धर्म और अधर्म में भेद कर लेती है. लोकसभा का चुनाव किसी राजनीतिक मुद्दे पर नहीं बल्कि धर्म और अधर्म के बीच में था. भोपाल की जनता ने भगवा को आतंक कहने वाले लोगों को यहां से सफाया कर दिया. यहां पर धर्म प्रेमी बंधु ही रह सकता है. धर्म पर चलने वाला व्यक्ति यहां राज कर सकता है.

पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आते ही 500 वर्षों का कलंक मिटा दिया. उन्होंने भव्य राम मंदिर की शिला रखी. गृह मंत्री अमित शाह बने और 370 हट गई. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि वो कहती हैं कि हम तिरंगा नहीं उठाएंगे, लेकिन हम कहते हैं कि देश भक्त आ गए हैं. अब उन्हें देश में रहना होगा तो वंदेमातरम कहना होगा.

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हिंदू सनातनी को अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए. हमने कहा कि हम दो संतान पैदा करेंगे. सचेत नहीं हुए तो जो हम धन उपार्जन कर रहे हैं इनका उपयोग करने के लिए हमारे बच्चों के पास कुछ नहीं रहेगा. इतिहास कहता है और इतिहास से सीखिए कि हमें सचेत होना चाहिए. इसलिए हम कहते हैं कि अपने बच्चों को राष्ट्र की भावना सिखाइए। अपने देश के लिए समर्पित होने सिखाइए.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें