Arjun Rampal ने ‘धाकड़’ की शूटिंग से निकाला समय, सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में की जंगल सफारी

होशंगाबादः बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल (Bollywood Actor Arjun Rampal) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सारणी (Sarni) में चल रही उनकी फिल्म धाकड़ (Dhakad Movie Shoot in MP) की शूटिंग से कुछ समय निकाला. इस दौरान वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ सतपुड़ा टाइगर रिजर्व (Satpura Tiger Reserve) के बोरी रेंज स्थित चूरना पहुंचे. यहां उन्होंने करीब ढाई घंटे जंगल सफारी कर जंगली जानवरों का मनोहारी दृश्य देखने का आनंद भी उठाया.

वन विभाग के कर्मचारियों के साथ खिंचवाईं फोटो
दरअसल, पिछले एक महीने से मध्य प्रदेश के नर्मदापुरण संभाग में धाकड़ फिल्म की शूटिंग जारी है. जिसके चलते कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल यहां शूटिंग करने पहुंचे. अभिनेत्री कंगना पिछले दिनों ही पचमढ़ी हिल स्टेशन में शूटिंग करने पहुंची थीं. वहीं अर्जुन रामपाल ने होशंगाबाद के चूरना फोरेस्ट में ही जंगल सफारी की और वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ फोटो खिंचवाईं. इस दौरान जंगल सफारी का मनोहारी दृश्य उन्हें खूब पसंद आया.

कंगना रनौत को पसंद आई पचमढ़ी की खूबसूरती
कुछ दिनों पहले ही कंगना रनौत ने पचमढ़ी में शूटिंग के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पचमढ़ी की सुंदरता की तारीफ की थी. कंगना ने लिखा था कि मध्य प्रदेश भव्यता से भी परे है. कंगना के इस ट्वीट पर एमपी टूरिस्म (MP Tourism) की ओर से उन्हें धन्यवाद दिया गया. फिलहाल धाकड़ फिल्म की शूटिंग बैतूल जिले के सारणी में जारी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें