कमलनाथ के करीबी पूर्व मंत्री ने कंगना रनौत पर की विवादित टिप्पणी, कही ये बात

बैतूलः कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे (sukhdev panse) ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) पर विवादित टिप्पणी की है. सुखदेव पांसे अपने समर्थकों के साथ पिछले दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में ज्ञापन देने पहुंचे थे.

दरअसल, बैतूल (betul) जिले के हैंडलिंग प्लांट में कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग चल रही थी, जिसका कांग्रेस ने विरोध किया था. शूटिंग के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध जताने पहुंचे थे, जिन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चोटें आई थी. जिसके विरोध में पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे. इस दौरान सुखदेव पांसे ने कंगना रनौत को लेकर अर्मयादित टिप्पणी करते हुए उन्हें नाचने गाने वाली महिला बताया.

कंगना को बताया नाचने गाने वाली महिला
सुखदेव पांसे ने कहा कि ”एक नाचने गाने वाली महिला हमारे किसानों के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाए और इसका विरोध करने के लिए अगर कांग्रेस कार्यकर्ता खडे़ होते हैं तो पुलिस उन पर लाठीचार्च करती है ! लोकतंत्र में विरोध करना सबका हक होता है, लेकिन केवल एक महिला के चक्कर में पुलिस ने हमारे कार्यकर्ताओं पर बहुत ज्यादा लाठीचार्च किया है और उन पर झूठे केस लगाए हैं, इसलिए हम इसका विरोध करते हैं.”

पुलिस कर रही समर्थन
कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस इस पूरे मामले में एकपक्षीय कार्रवाई कर रही है, जो सही नहीं है. सुखदेव पांसे ने कहा कि वह कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर इस घटना का विरोध करते है. जबकि इस मामले में लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग भी करते हैं. सुखदेव पांसे बैतूल जिले की मुलताई विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं जो कमलनाथ सरकार में पीएचई मंत्री थे, उन्हें कमलनाथ का करीबी माना जाता है.

कांग्रेस नेताओं ने किया था कंगना की फिल्म का विरोध
कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग बैतूल जिले के सारणी में चल रही थी. इस दौरान कांग्रेस विधायक निलय डागा, घोड़ाडोंगरी विधायक ब्रह्मा भलावी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुड्डू शर्मा , प्रदेश सचिव समीर खान समेत जिले भर के नेताओं ने सारणी पहुंचकर विरोध जताया था. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘कंगना रनौत वापस जाओ’ के नारे लगाए थे. इस दौरान कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता कोल हैंडलिंग प्लांट की तरफ जाने लगे, जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठियां भाजनी पड़ी और वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें