Virat Kohli की बॉलिंग पर ICC का मजेदार कमेंट, Social Media पर

अहमदाबाद: इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया (Team India) ने जमकर पसीना बहाया है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस दौरान बॉलिंग में भी हाथ आजमाया. इसके बाद ICC ने विराट कोहली (Virat Kohli) की गेंदबाजी का वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कमेंट किया है.

ICC ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, ‘क्या ऐसा कोई काम है जो विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं कर सकते हैं.’ सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस ने इस पर बहुत से कमेंट्स किए हैं.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं. इससे पहले भी बहुत से मौकों पर विराट कोहली बॉलिंग में हाथ आजमाते हुए नजर आए हैं. बता दें कि विराट कोहली वनडे और टी-20 में कुल मिलाकर आठ विकेट ले चुके हैं. विराट कोहली के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक हैं.

मोटेरा में पिंक बॉल टेस्ट

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के मोटेरा (Motera) मैदान पर खेला जाएगा. यह मैच आज दोपहर 2:30 बजे से खेला जाएगा.

यह डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. टेस्ट सीरीज में भारत और इंग्लैंड (India vs England) की टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें