3 महीने से खाने के बिना जिंदा है ये टीवी एक्टर बेहद शॉकिंग है वजह

छोटे परदे के पॉपुलर शो शाम, दाम, दंड, भेद में विजय नामधारी का रोल कर पॉपुलैरिटी बटोरने वाले एक्टर भानु उदय को इस किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया हैं। इस शो के लिए भानु ने अपनी बॉडी और डाइट पर भी काफी मेहनत की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस किरदार की खातिर उन्होंने पिछले 3 महीने से अनाज भी नहीं खाया है और वो सिर्फ लिक्विड डाइट पर जिंदा है।

दिन भर भूखे रहते थे

एक रिपोर्ट के मुताबिक उदय ने बताया था कि जब 8 महीने पहले उन्होंने इस शो में काम करना शुरू किया था तो मेकर्स ने विजय नामधारी के किरदार में आने के लिए वजन कम करने की सलाह दी थी लेकिन ये सब मुझे महीने भर के अंदर करना था। भानु ने कहा कि मैं मेकर्स की बात सुनकर हैरान रह गया था कि ये सब होगा कैसे। कुछ दिनों तक भानु ने योद्धाओं वाली डाइट को फॉलो किया जिसमें दिन भर भूखे रहने के बाद सिर्फ शाम को खाना खाते हैं। इसे कुछ दिन तक आजमाने के बाद भानु पूरी तरह से लिक्विड डाइट पर आ गए।

भूख लगना हो गई बंद

एक्टर ने आगे बताया कि इतने दिन तक एक ही नियम फॉलो करने की वजह से अब उन्हें भूख लगना ही बंद हो गई है। सेहत की बात पर उदय का कहना है कि वह बिलकुल हेल्दी हैं।

कौन है भानु

भानु ने अपना करियर साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म लक्ष्य से शुरू किया था। उन्होंने धोखा, मछली जल की रानी है और अनफ्रीडम जैसी फिल्मों में काम किया है। टीवी पर वो स्पेशल स्कॉवयड, हमारी सिस्टर दीदी, चोखेर बाली और मेरी आवाज ही पहचान है जैसे शोज कर चुके हैं।


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें