सिर्फ 107 रुपये का रिचार्ज और 84 दिन की छुट्टी! BSNL के इस प्लान के आगे Vi, Airtel, Jio हुए फेल

Cheapest Recharge Plan: रिचार्ज प्लांस तो जिओ से लेकर वी आई और एयरटेल जैसी कंपनियां भी ऑफर कर रही है लेकिन जब बात होती है ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखने वाले रिचार्ज प्लान तब कुछ ही कंपनियां हैं जो इस कैटेगरी में खरी उतर पाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की लंबी वैधता वाले प्लांस की कीमत कई बार थोड़ी ज्यादा होती है. ऐसे में आज हम आपके लिए बीएसएनल का एक ऐसा दमदार रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसकी वैलिडिटी के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी.

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको 1GB डाटा दिया जाता है जिसके बदौलत आप अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में 24 दिनों तक के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. इतना सब कुछ आपको सिर्फ ₹107 खर्च करके मिलता है. हमें लगता है यह प्लान नसर सस्ता है बल्कि आपके लिए बेस्ट प्लान भी साबित हो सकता है. अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में ऑफर्स अब खत्म हो चुके हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में कुछ और भी ऑफर्स है जिनके बारे में अब हम आपको बताएंगे.

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली लंबी वैलिडिटी, यह वैलिडिटी पूरे 84 दिनों यानी तकरीबन 3 महीने की है. इस वैलिडिटी का लाभ लेकर आप आसानी से 3 महीने तक बिना रिचार्ज करवाएं अपने फोन को एक्टिव रख सकते हैं. इस प्लान की इन सभी खासियतों की बदौलत यह सबसे दमदार है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें