प्रभास की फिल्म ‘अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर’! फाइट सीन्स पर लोगों ने कही ये बात; देखने जाने से पहले पढ़ें ट्विटर रिव्यू

साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म ने रिलीज होते ही चारों तरफ अपने नाम का डंका बजाना शुरू कर दिया है. बंपर एडवांस बुकिंग के बाद अब सोशल मीडिया पर भी सालार ने अपना कब्जा कर लिया है. जी हां…फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने सालार (Salaar Movie) की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. कुछ लोगों ने सालार के रिलीज होते ही उसे अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर बता दिया है. 

रिलीज होते ही अल्ट्रा ब्लॉकबस्ट बनी प्रभास की सालार!

प्रभास की फिल्म सालार (Salaar Review) के अर्ली मॉर्निंग शोज को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. प्रभास (Prabhas Movie) की फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सालार के फर्स्ट हाफ को रोंगटे खड़े कर देने वाला बताया है. तो दूसरे ने फिल्म को अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर बनाते हुए बताया कि पार्ट 2 के लिए अच्छा सेटअप किया है, बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ लोड हो रहे हैं. 

बंपर कमाई करने वाली है प्रभास की सालार!

प्रभास (Prabhas Salaar) की सालार को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. मिड नाइट शो देखने वाले एक यूजर ने X (ट्विटर) पर लिखा- 3 बजे का शो पूरा हो गया, इंटरवल से पहले फाइट और इंटरवल फाइट बहुत कमाल है. सेकेंड हाफ की फाइट्स तो उससे भी ज्यादा बेहतरीन है, क्लाइमैक्स ट्विस्ट अंदाजा नहीं लगाया जा सकता… वहीं एक यूजर ने सालार की तारीफ करते हुए लिखा- ब्रूटल ब्लॉकबस्टर कार्ड्स पर, रिकॉर्ड फिर लिखे जाएंगे, इंटरवल का पैसा वसूल.  


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें