IND vs AUS Sydney Test Day 3 LIVE: टीम इंडिया 244 पर ऑल आउट, ऑस्ट्रेलिया को 94 रन की बढ़त

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. मेहमान टीम की पहली पारी 244 रन पर खत्म हो गई. ऑस्ट्रेलिया ने इस आधार पर 94 रन की बढ़त हासिल की.

पीछे रह गई टीम इंडिया
भारतीय बल्लेबाजों से उम्मीद थी कि वो बड़ा स्कोर बनाएंगे ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लीड हासिल की जा सकें, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने 250 से भी कम स्कोर पर पूरी भारतीय टीम को समेट दिया.

अश्विन भी आउट

रविचंद्रन अश्विन ज्यादा देर पिच पर टिक नहीं पाए और महज 10 रन बनाकर आउट गए. उन्हें पैट कमिंस और मार्नस लाबुशेन ने रन आउट किया.

पुजारा की फिफ्टी
पिछली कुछ पारियों में नाकाम रहने के बाद चेतेश्वर पुजारा शनिवार को अपने टेस्ट करियर का 26वां अर्धशतक लगाया. पैट कमिंस की गेंद पुजारा के दस्तानों को छूती हुई विकेटकीपर टिम पेन के हाथों में आ गई. पुजारा 50 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए.

पंत लौटे पवेलियन

ऋषभ पंत धीरे-धीरे अपने अर्धशतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन बीच में उन्हे हल्की चोट लग गई. उन्होंने बैटिंग दोबारा शुरू की लेकिन वो ज्यादा देर नहीं टिक पाए और 36 रन के निजी स्कोर पर जोश हेजलवुड का शिकार बने.

विहारी फिर नाकाम
मौजूदा सीरीज में बार-बार नाकाम होने वाले हनुमा विहारी ने एक बार फिर निराश किया. वो महज 4 रन ही बना पाए. जोश हेडलवुड ने उन्हें रन आउट कर दिया.

रहाणे लौटे पवेलियन
अजिंक्य रहाणे मेलबर्न में किए गए अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं पाए और महज 22 रन बनाकर आउट हुए. पैट कमिंस ने उन्हें बोल्ड कर दिया और इस तक भारत को तीसरा झटका लगा.

बारिश बन सकती है विलेन
सिडनी में बारिश की वजह से दूसरे दिन खेल को कई बार रोकना पड़ा, लेकिन मौसम साफ होने के बाद मैच फिर शुरू किया गया. पहले दिन भी 8वें ओवर के दौरान मैच को काफी देर तक रोकना पड़ा था. तीसरे दिन भी ये यकीन के साथ कहना मुश्किल है कि 90 ओवर का खेल हो पाएगा या नहीं. बारिश का असर मैच के नतीजे पर पड़ सकता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें