मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे CSK के धुरंधर अंबाती रायडू, टूर्नामेंट से पहले खुद किया कन्फर्म

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए खिताब जीतने वाले अनुभवी भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू मुंबई इंडियंस की एक टीम के लिए खेलते नजर आने वाले हैं. दरअसल,आगामी इंटरनेशनल लीग टी20 में मुंबई इंडिंयस एमिरेट्स का हिस्सा होंगे. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पॉलिटिकल पार्टी युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी(YSRCP) को छोड़ने का भी ऐलान किया था. रायडू का इस लीग में शामिल होना ही पार्टी छोड़ने की वजह है.

रायडू ने शेयर किया पोस्ट

रायडू ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अंबाती रायुडू 20 जनवरी से दुबई में आगामी आईएलटी20 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलूंगा. इसके लिए ही मैंने राजनीति से दूर होने के फैसला किया है.’ बता दें कि रायडू ने 28 दिसंबर 2023 को आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी (YS Jaganmohan Reddy) की मौजूदगी में YSRCP पार्टी जॉइन की थी.

अंबाती रायडू ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए YSR कांग्रेस पार्टी छोड़ने की घोषणा की. उन्होंने लिखा, ‘यह सभी को सूचित करना है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है. आगे जो भी होता है उसकी जानकारी साझा करूंगा. धन्यवाद.’ 

पूरन होंगे MI एमिरेट्स के कप्तान  

साउथ अफ्रीका टी20 लीग की तारीखें ILT20 लीग से क्लैश कर रही हैं. ऐसे में ILT20 लीग की मुंबई इंडियंस एमिरेट्स टीम ने निकोलस पूरन को आगामी सीजन के लिए नया कप्तान बनाया है. साउथ अफ्रीका टी20 लीग 10 जनवरी से 10 फरवरी तक खेला जाएगा. वहीं, 19 जनवरी से 17 फरवरी तक ILT20 लीग का आयोजन होना है.

आईपीएल के बाद लिया संन्यास 

अंबाती रायडू ने 2023 के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था. रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. इस दौरान वनडे में 3 शतक और 10 अर्धशतक लगाते हुए 1694 रन बनाए हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनके बल्ले से महज 42 रन ही निकले. आईपीएल का उन्हें अच्छा-खासा अनुभव रहा है. उन्होंने 203 मैच खेलते हुए 4348 रन बनाए. इस लीग में उनके नाम आईपीएल में एक शतक भी है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें